भाजपा एवं कांग्रेस के लिए आसान नही होगा जीत का रास्ता,तीसरे विकल्प के रूप में उभरी आम आदमी पार्टी…

स्वतंत्र छत्तीसगढ़ : 9993454909

मनीष साहू : भानुप्रतापपुर

विधानसभा चुनाव में इस बार कांग्रेस व भाजपा के लिए जीत का रास्ता आसान नही होगा। आम आदमी पार्टी के प्रति लोगो का रुझान बने रहने से मुकाबला। क्षेत्र के अंतर्गत विधानसभा में भी यही हाल है जहां कांग्रेस से भाग होकर पूर्व विधायक अनूपनाग भी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में सामने है | त्रिकोणीय होने के आसार बन रहे है। प्रदेश सरकार के घोषणा से किसानों में खुशी है वही कर्मचारी वर्ग में अच्छी खासी नाराजगी देखी जा रही है।

बहरहाल विधानसभा चुनाव के लिए बस्तर क्षेत्र में मतदान 07 नवम्बर को होनी है। अब गिनती के कुछ दिन ही शेष रह गए है। एक ओर प्रत्याशी एवं कार्यकर्ताओ द्वारा लगातार क्षेत्र में सघन जनसम्पर्क अभियान जारी है। वही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के द्वारा जनता को रिझाने के लिए जगह जगह जनसभा आयोजित की जा रही है। इसी सिलसिले में शनिवार को सांसद राहुल गांधी राष्ट्रीय नेता का रूप मे सभा आयोजित की गई की गई जिसमें भानुप्रतापपुर विधानसभा, अंतागढ़ विधानसभा, कांकेर विधानसभा, तीनो, के प्रत्याशी के पक्ष मे क्षेत्र में प्रचार किया गया ।

वहीं भारतीय जनता पार्टी के बड़े प्रचार के रूप में देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी का आगमन 2 नवंबर को कांकेर में होने जा रहा कार्यक्रम। व 4 नवम्बर को भानुप्रतापपुर मे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का भी आगमन होने की जानकारी मिल रहे प्रधानमंत्री की सभा में किसानो एव युवाओ के लिए बडी सौगात देने की बात की जा रही। जहां जनसभा के माध्यम से कार्यक्रम को संबोधित किया जाएगा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के लिए एक बड़ा अवसर है कि उनके पक्ष में देश के प्रधानमंत्री चुनाव के प्रचार प्रसार में पहुंच रहे हैं। इसके बाद क्षेत्र में चुनाव का रुझान बड़े रूप में देखने को मिल सकता है।

बता दे कि इस बार चुनाव मैदान में भाजपा से गौतम उयके,कांग्रेस से वर्तमान विधायक सावित्री मंडावी तो वही आम आदमी पार्टी से कोमल हुपेंडी प्रत्याशी है। इनके अलावा कुल 14 प्रत्याशी मैदान पर है।

आगामी चुनाव में मतदाताओ के रुझान जानने के लिए क्षेत्र के कुछ गांवों में ग्रामीणों से मिले तो अधिकांश लोगों का कहना है कि भाजपा के 15 साल के सरकार वही कांग्रेस के पांच साल के सरकार व उनके कार्यो को देखा है। हमारे पास भाजपा एवं कांग्रेस के अलावा तीसरा कोई विकल्प नही था इस बार चुनावी मैदान में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी है, एवं दिल्ली एवं पंजाब में उनकी सरकारे है जो अच्छा काम कर रही है।

हमारे व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।👇

https://chat.whatsapp.com/BbNFAy9gDg1E4s1kHkjJrG