आज भारतीय जनता पार्टी के केदार कश्यप ने विधानसभा क्रमांक 84 नारायणपुर के लिए नारायणपुर कलेक्ट्रेट में अपना नामांकन दाखिल किया…


70 सालो से सिर्फ कांग्रेस ने वादा ही किया और बीजेपी ने विकास – मनसुख मंडाविया

स्वतंत्र छत्तीसगढ़:

सुनील सिंह राठौर : नारायणपुर

नारायणपुर, 20 अक्टूबर
नारायणपुर विधानसभा क्रमांक 84 (अनुसूचित जनजाति सीट) से भाजपा के उम्मीदवार केदार कश्यप ने बखरूपारा के कोटगुडिन माता के मंदिर से माता की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लेकर हजारों ग्रामीणों के जन सैलाब की भीड़ के साथ नामांकन दाखिल बाईक रैली सहित नगर के मुख्य मार्गों से होते हुए केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया के नेतृत्व में नामांकन फार्म कलेक्ट्रेट कार्यालय में जमा किया।

लगभग दो से ढाई हजार की यूवाओ की बाइक रैली की अगुवाई में बखरूपारा से नामांकन रैली हजारों महिला पुरुषों और बुजुर्गो के साथ बीजेपी जिंदाबाद, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, केदार कश्यप जिन्दाबाद के नारों से नारायणपुर शहर को गूंजायमान करते अपने नामांकन दाखिल की ओर अग्रसर होते रैली रुपी काफिला पड़ाव पर था। नगर में उमड़े जन सैलाब की चर्चा आज लोगों के बीच नया कौतूहल पैदा किया हुआ था।विपक्षी दल कांग्रेस को भी आज के जन सैलाब को देखते हुए अपनी चुनावी रणनीति पर विचार मंथन करने विवश हो गई है।
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया
छत्तीसगढ़ राज्य में भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनने की बात आमसभा में केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कही। वही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार सिर्फ वादा ही करती है और 70 सालो से वादा ही करती आई है। भाजपा विकास करती है वादा करके जनता के साथ छलावा करने वाली कांग्रेस सरकार को बदलना है और विकास के लिए भाजपा पर बटन दबाकर केदार कश्यप को जीताना है कहा। केंद्र सरकार ने गरीबों के लिए प्रधानमंत्री आवास दिया लेकिन भूपेश बघेल ने गरीबों से उनका आवास छीन लिया क्योंकि आवास में प्रधानमंत्री आवास लिखा जायेगा इस कारण। किसानों से झूठ बोलने वाली भूपेश बघेल क्यों जनता को नही बताती की धान का 2200 रुपए केंद्र सरकार देती है और बाकी की राशि किसानों को किश्तों में देकर उनसे छलावा कर रही है।
केदार कश्यप (भाजपा के विधायक प्रत्याशी)
ने कहा कि पांच सालो में कांग्रेस की सरकार ने कोई विकास के कार्य किए ही नहीं, विधायक चंदन कश्यप अपने आप को पंच तक का पावर नही होने की बात कहकर नारायणपुर विधानसभा की जनता के साथ खिलवाड़ करते आए है। कांग्रेस की सरकार में सड़को की हालत दयनीय है और नारायणपुर बंधवा तालाब का अस्तित्व खतरे में है। जनता जाग गई है और इस बार भाजपा को बहुमत के साथ लाकर विजय बनाएगी। कार्यक्रम में सांसद संतोष पाण्डेय, पूर्व सांसद दिनेश कश्यप, पूर्व विधायक संतोष बाफना, भरत मटियारा, भाजपा जिला अध्यक्ष रूपसाय सलाम, बृजमोहन देवांगन, गौतम गोलछा, रतन दुबे,सुदीप झा,जैकी कश्यप, पंकज जैन सहित हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।