ट्रक-बस की जोरदार टक्कर से महिला यात्री की मौत, हादसे के बाद पलटी बस, घायलों में 6 की हालत गंभीर ,घटना रायपुर के अभनपुर की …

अभनपुर : 31 जनवरी 2024 …

रायपुर के अभनपुर इलाके के अभनपुर-भरेंगाभाटा चौक पर तेज रफ्तार ट्रक और यात्रियों से भरी बस की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में बस में सवार एक महिला की मौत हो गई है। जबकि करीब 30 यात्रियों को गंभीर चोटें आई है। इसमें 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें मेकाहारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसा आज बुधवार दोपहर करीब दो बजे हुआ। यात्री बस अभनपुर से पाटन की ओर आ रही थी। इसी दौरान विपरित दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस को सामने से जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे दोनों वाहनों के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक से टक्कर के बाद बस सड़क किनारे पलट गई।

हादसे में नवापारा के तर्री गांव निवासी शांति बाई (65) की मौत हो गई। हादसे की खबर लगते ही विधायक इंद्र कुमार साहू तत्काल अभनपुर अस्पताल पहुंचे एवं मंत्री टंकराम वर्मा भी अस्पताल पहुंचकर घायलों से मुलाकात की। बताना जरूरी है कि अभनपुर अस्पताल की व्यवस्था को देखते हुए अभनपुर क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में अभनपुर अस्पताल पहुंचे हुए थे जिनकी मदद से गंभीर घायलों को तत्काल रायपुर रिफर किया गया एवं कुछ लोगों का इलाज अभी भी अस्पताल में जारी है। वही इस हादसे में एक महिला की मौत हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बस और ट्रक दोनों तेज रफ्तार में थी। भरेंगाभाटा चौक के करीब पहुंचते ही दोनों गाड़ियां अनियंत्रित हो गई। तभी ट्रक ने बस को साइड से टक्कर मारी। जिससे बस सड़क में जा पलटी। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

ख़बरें और भी … बने रहिये www.swatantrachhattisgarh.com पर …