दुर्ग के पाटन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने की चुनावी सभा, बोले कोई नहीं कह सकता विजय के दामन में दाग है…

पाटन : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार के पाटन विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी विजय बघेल के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि एक सांसद को मैदान में उतारने का संकेत आप बखूबी समझ सकते हैं। जहां तक मैं समझता हूं कि आप सब (पाटन की जनता) राजनीतिक दृष्टि से बहुत जागरूक हैं। अच्छी तरह से सारा सं​केत समझते हैं।

दरअसल, छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार पूरे सबाब पर है। मतदान को अब मात्र 5 दिन शेष है। बीजेपी, कांग्रेस और आप सहित सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक अलग-अलग विधानसभाओं में पहुंच रहे हैं। भाजपा के स्टार प्रचारक और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी शनिवार को पाटन के ग्राम दरबार मोखली में चुनावी सभा को संबोधित किया।

‘कोई नहीं कह सकता विजय बघेल के दामन में भ्रष्टाचार का दाग है’

राजनाथ सिंह ने कहा कि सामान्यतः राजनीतिक क्षेत्र में काम करने वालों पर कभी न कभी दाग लग ही जाता है। लेकिन मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि चाहे हमारे दल का कोई हो या दूसरे किसी राजनीतिक दल का, कोई माई का लाल ऊंगली उठाकर यह नहीं कह सकता कि विजय बघेल के दामन में भ्रष्टाचार का दाग लगा है।

‘हमारी विश्वसनीयता पर भी कोई ऊंगली नहीं उठा सकता’

भाजपा ने बहुत नाप, तौलकर, जांच-परखकर विजय को चुनाव के मैदान में उतारा है। भाजपा की काम करने की एक शैली है। हम लोग केवल सरकार बनाने नहीं, देश और समाज बनाने के लिए राजनीति करते हैं। जम्मू कश्मीर से धारा 370 समाप्त करने, अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण और तीन तलाक खत्म करने का जिक्र करते हुए राजनाथ ने कहा कि भाजपा जो कहती है करके रहती है। हमारी विश्वसनीयता पर भी कोई ऊंगली नहीं उठा सकता।