‘अपना पता लिख देना मैं तुम्हें चिट्ठी लिखूंगा’ पीएम मोदी ने ऐसा क्या देखा कि हैरान रह गई भीड़…

‘अपना पता लिख देना मैं तुम्हें चिट्ठी लिखूंगा’ पीएम मोदी ने ऐसा क्या देखा कि हैरान रह गई भीड़…

स्वतंत्र छत्तीसगढ़ : 9993454909

छत्तीसगढ़ विधानसभा के पहले फेज के चुनाव के लिए केवल 5 दिन बचे हैं। चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में बीजेपी ने अपनी ताकत छोंक दी है। गुरुवार को पीएम मोदी ने कांकेर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने एक बच्ची की बनाई पेंटिंग की तारीफ की।

हाइलाइट्स :

  • पीएम मोदी ने कांकेर में की जनसभा
  • कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना
  • एक बच्ची के पेंटिंग की जमकर की तारीफ
  • कहा- तुमने बहुत अच्छी बनाई है तस्वीर
चुनाव (18)

कांकेर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को छत्तीसगढ़ के कांकेर जिला पहुंचे। पीएम मोदी ने कांकेर के गोविंदपुर में बीजेपी की विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी के संबोधन के दौरान एक अजीब वाक्या हुआ। पीएम जब सभा को संबोधित कर रहे थे तभी उनकी नजर पेंटिंग लेकर खड़ी एक बच्ची पर पड़ी। पीएम मोदी ने उस बच्ची को देखकर कहा कि तुमने बहुत अच्छी तस्वीर बनाई है। पीएम मोदी ने बच्ची की बनाई तस्वीर की तारीफ करते हुए उससे कहा कि मैं तुम्हें चिट्ठी जरूर लिखूंगा।

पीएम मोदी ने कांकेर में कहा कि छत्तीसगढ़ अब 25 साल का होने वाला है। परिवार के बेटे-बेटियों के लिए भी यह आयु बहुत महत्वपूर्ण होती है। उसी तरह छत्तीसगढ़ में भी यह चुनाव आपके भविष्य का फैसला करने का चुनाव है। पीएम मोदी ने कहा कि यह चुनाव सिर्फ विधायक और मुख्यमंत्री बनाने का नहीं बल्कि भविष्य का चुनाव है।

बेटी की पेंटिंग देखकर की तारीफ :
सभा के दौरान पीएम मोदी की नजर एक बच्ची पर पड़ी। बताया जा रहा है कि उस बच्ची ने पीएम मोदी की पेंटिंग बनाई थी। पीएम मोदी ने पेंटिंग देखकर कहा कि बेटी मैंने तुम्हारी तस्वीर देखी है, तुम इतना बढ़िया काम करके लाई हो। मैं तुम्हें आशीर्वाद देता हूं, लेकिन बेटी तुम कब से खड़ी हो थक जाऊंगी। मैं पुलिस के जवानों से कहना चाहता हूं कि बेटी जो तस्वीर देना चाहती है ले लीजिए और मुझ तक पहुंचा दीजिए।

पीएम मोदी ने कहा कि बेटी तुम उस तस्वीर के पीछे अपना पता जरूर लिख देना मैं तुम्हे चिट्ठी जरूर लिखूंगा। पीएम मोदी के ऐसा कहते ही सभा में मौजूद भीड़ उस बेटी की तरफ देखने लगी। इस दौरान लोगों ने जमकर ताली बजाई।

कांकेर में पहले फेज में होना है चुनाव :
कांकेर, छत्तीसगढ़ का नक्सल प्रभावित जिला माना जाता है। कांकेर जिले में पहले फेज में 7 नवंवर को वोटिंग होनी है। वहीं, दूसरे फेज के लिए 17 नवंबर को वोटिंग होगी।