गांव की मूलभूत सुविधा हमारी पहली प्राथमिकता – उमेश पटेल…

स्वतंत्र छत्तीसगढ़ :

खरसिया : खरसिया विधायक उमेश पटेल आगामी 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों में पदयात्रा कर रहें हैं और ग्रामीण अंचल के लोगों से भेंट मुलाकात कर रहें हैं। इसी कड़ी में मंत्री उमेश पटेल पदयात्रा कार्यक्रम के दौरान ग्राम कुनकुनी, मौहापाली, अंजोरीपाली बाम्हनपाली, रानीसागर, भालुचूंवा, सराईपाली, रजघटा, में पदयात्रा की और ग्रामीण जनों से आशीर्वाद मांगा।

उमेश पटेल के पहुंचने पर सैकड़ो ग्रामीणों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मंत्री उमेश पटेल का भव्य स्वागत अभिनन्दन किया। मंत्री पटेल के पदयात्रा कार्यक्रम में आसपास के गांवों से आए कांग्रेस के कार्यकर्ता भी भारी संख्या शामिल हुए। स्वागत कार्यक्रम के पश्चात् मंत्री उमेश पटेल ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ गांव में पदयात्रा शुरू किया। | इस दौरान गांव के लोगों ने अपने घरों के सामने खड़े होकर मंत्री पटेल का पुष्प गुच्छ भेंटकर तथा माला पहनाकर स्वागत अभिनन्दन किया। तत्पश्चात् मंत्री पटेल ने उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों और आम जनता गरीबों दलितों पिछड़ों तथा किसानों के उत्थान के लिए किये जा रहे कार्यों का उल्लेख किया।

इस मौके पर कांग्रेस के कार्यकर्ता, गांव के ग्रामीणजन भारी संख्या में उपस्थित थे । पदयात्रा कार्यक्रम में आसपास से आए भारी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता एवं ग्रामीणजन उपस्थित थे ।