दुर्ग में ऑटो चालकों ने 2 भाइयों को पीटा,200 की जगह 400 वसूले;पार्किंग में बेहोश होते तक मारा, चेन और पर्स छीने…

दुर्ग :

छत्तीसगढ़ के दुर्ग रेलवे स्टेशन की पार्किंग में अपने साथी के साथ ऑटो चालक ने एक युवक और उसके भाई से लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद पीड़ित ने GRP में घटना की शिकायत की, जिसके आधार पर जीआरपी ने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर गिरफ्तारी की।

जानकारी के मुताबिक तिरंगा नगर गांधी चौक खुर्सीपार निवासी कन्हैया सोनी अपने छोटे भाई नितीश सोनी के साथ बुधवार की रात में करीब सवा तीन बजे स्कूटी से दुर्ग रेलवे स्टेशन जाने के लिए निकला था। उसे ट्रेन से पुणे जाना था।

रास्ते में सुपेला चौक के पहले स्कूटी का पेट्रोल खत्म होने पर प्रार्थी ने उसे सुपेला के पेट्रोल पंप पर खड़ा कर दिया। रास्ते में मिली एक आटो क्रमांक सीजी-07 बीपी 6810 के चालक से रेलवे स्टेशन जाने की बात की।

200 में बात कर पहुंचने के बाद 400 मांगे

ऑटो चालक ने पीड़ित से 200 रुपए में दुर्ग रेलवे स्टेशन जाने की बात पक्की की और रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद प्रति व्यक्ति 200 के हिसाब से रुपए मांगने लगा। काफी बहस के बाद प्रार्थी ने उसे 400 रुपये दे दिए। स्टेशन में जाने के पहले उसकी ऑटो की फोटो खींच ली। इस पर आरोपी ऑटो चालक ने विवाद शुरू कर दिया। इसी दौरान ऑटो चालक का एक और साथी वहां पहुंच गया।

मारपीट कर चेन और पर्स छीन लिए

दोनों आरोपियों ने प्रार्थी और उसके भाई से मारपीट की। आरोपी ने शिकायतकर्ता के गर्दन पर डंडे से मारा तो वो बेहोश होकर नीचे गिर गया। जब उसे होश आया तो उसका भाई भी बगल में पड़ा हुआ था। उसके गले से सोने की चेन और जेब से पर्स गायब था। पीड़ित ने घटना की शिकायत जीआरपी से की।

ऑटो की फोटो के आधार पर पकड़े गए आरोपी

जीआरपी ने आरोपियों की तलाश शुरू की। आटो के नंबर के आधार पर उसके चालक अमर सिंह (30) और उसके साथी मोहम्मद इरशाद (40) तक पहुंची। दोनों आरोपी दीपक नगर दुर्ग के रहने वाले हैं।

पूछताछ में आरोपियों ने लूट की बात स्वीकार की। आरोपियों के पास से लूट की चेन और अन्य सामान को बरामद किया गया। दोनों आरोपियों को न्यायालय पेश कर उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

ख़बरें और भी …हमसे जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें |

https://whatsapp.com/channel/0029VaSGTZ1Lo4hYCjY45G2q