छत्तीसगढ़ में आईपीएस अधिकारियों की बड़ी सर्जरी, केएल ध्रुव होंगे कांकेर डीआईजी तो वही संतोष सिंह को मिला रायपुर पुलिस अधीक्षक की कमान…

रायपुर छत्तीसगढ़ शासन ने आदेश जारी करते हुए बड़ी संख्या में आईपीएस अधिकारियो के कार्य क्षेत्र में बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश के 10 रेंज के आईजी बदले गए हैं इसी के साथ कई आईजी को रेंज से मुख्यालय भेजा गया है। आनंद छाबड़ा पुलिस महानिरीक्षक को भेजा गया पुलिस मुख्यालय नवा रायपुर, रायपुर रेंज आईजी रतन लाल डांगी रायपुर जिले के अतिरिक्त प्रभार से किया गया मुक्त और अजय यादव पुलिस महानिरीक्षक बिलासपुर को पुलिस मुख्यालय रायपुर में किया गया पदस्थ वहीं बद्री नारायण मीणा दुर्ग आईजी को पुलिस मुख्यालय नवा रायपुर में किया गया पदस्थ।

भारत सरकार के प्रतिनिधि से वापसी पर अमरेश मिश्रा को मिला पुलिस महानिरीक्षक रायपुर रेंज,रायपुर का प्रभार इसी तरह से
दीपक झा बलौदा बाजार पुलिस महानिरीक्षक को राजनांदगांव के पद पर किया गया पदस्थ। इसी प्रकार से कन्हैयालाल ध्रुव उप पुलिस महानिरीक्षक नक्शल आपरेशन पीएचक्यू को कांकेर उप पुलिस महानिरीक्षक की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके साथ ही
छत्तीसगढ़ में कई जिलों के पुलिस अधीक्षको को भी बदला गया है इसके अलावा रायपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल को मिला पुलिस महानिरीक्षक छसबल बस्तर क्षेत्र का प्रभार तथा बिलासपुर अधीक्षक संतोष कुमार सिंह को रायपुर पुलिस अधीक्षक की कमान..
आईपीएस रजनेश सिंह को बिलासपुर जिले की कमान सौंपी गई है वहीं विजय अग्रवाल जान को जांजगीर-चांपा से भेजा गया सरगुजा और अंकित शर्मा को खैरागढ़ छुई खदान गंडई से भेजा गया ।

खबरें और भी…बने रहिये www. swatantra chhatisgarh.com पर