होली के रंग बजट के संग, ग्राम पंचायत आस्ता में 30 बिस्तर अस्पताल की घोषणा -विनय भगत

बजट!! पर विधायक विनय भगत ने कहा होली के रंग बजट के संग! समृद्ध खुशहाल छत्तीसगढ़ के सपनों को सरकार करने वाला जनकल्याणकारी बजट, आंगनबाड़ी, कार्यकर्ता सहायिकाओं व शिक्षित युवाओं युवतियों को बधाई ….आस्ता को मिला 30 बिस्तर अस्पताल….

जशपुर/रायपुर: (आनंद गुप्ता/जी.भूषण )

छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार के पांचवां बजट में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने 6 मार्र्च 2023 को दोपहर 12:30 बजे बजट पेश की जिसमें संपूर्ण छत्तीसगढ़ वासियों की निगाहें भूपेश बघेल के छत्तीसगढ़ के बजट पर टिकी रही वही आम जनता में काफी उत्साह और किसानों में उमंग मुस्कान भरी बजट सुनकर जगह-जगह दो दिन पहले होली मन रही है। वहीं जशपुर विधायक विनय भगत ने इस बजट को खुशहाल छत्तीसगढ़ को साकार करने वाला बजट बताया है उन्होंने कहा यह किसानों की सरकार है यह आम जनता की सरकार है और इसी का परिणाम है कि आज 1 लाख करोड़ से अधिक का बजट हमारे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ऐतिहासिक जनकल्याणकारी बजट पेश की है। जिसमें सभी वर्गों को ध्यान में रखकर विकास की गति को गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ को साकार करने वाला बजट पेश किया गया है जिससे आम जनता में काफी उत्साह का माहौल दिखाई दे रहा है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार हमेशा से किसानों की हितकारी सरकार में से हमेशा बजट में किसानों को अत्यधिक महत्व दिया है और आज भी हमारे यशस्वी मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल गांव,गरीब,महिलाओं, बच्चों एवं किसानों के हित में आम जनता के हित में एक बड़ा सौगात देने का काम किया है। इसके लिए मैं जशपुर विधानसभा क्षेत्र की समस्त जनता जनार्दन की ओर से उन्हें कोटि-कोटि आभार धन्यवाद देता हूं। विधायक श्री भगत ने कहा होली के रंग बजट के संग होली के ठीक पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी का बजट विविध सौगातों भरा है जिसके हर रंग से छत्तीसगढ़ साराबोर होगा।

विधायक विनय भगत ने शिक्षित बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता 2500 रुपये मासिक एवं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को 10000 हजार एवं सहायिकाओं को 5000 देने की घोषणा की साथ ही रसोइयों, चौकीदारों पुलिसकर्मियों के वेतन में बढ़ोतरी जिसके लिए विधायक श्री भगत ने सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार व्यक्त किया।

वहीं विधायक विनय भगत ने जशपुर विधानसभा अन्तर्गत ग्राम पंचायत आस्ता में 30 बिस्तर अस्पताल की घोषणा करने पर विधायक श्री भगत ने मुख्यमंत्री बघेल का धन्यवाद देते हुए क्षेत्रवासियों को बधाई शुभकामनाएं दिए।