कोरबा के कलेक्टर और SP की अगुवाई में फ्लैग मार्च,मतदाताओं को कराया सुरक्षित होने का अहसास, 7 मई को शत-प्रतिशत वोटिंग की है अपील…

कोरबा :

कोरबा लोकसभा चुनाव में मतदाता बिना डर के मतदान कर सकें, इसके लिए कलेक्टर-एसपी की अगुवाई में फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च में जिला पुलिस के अलावा अर्धसैनिक बल, सशस्त्र बल सहित अन्य बलों के अफसर और जवान शामिल हुए।

फ्लैग मार्च के माध्यम से असामाजिक तत्वों को आगाह किया गया है कि वे किसी भी तरह का उत्पात मचाते हैं, तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। प्रदेश में 7 मई को तीसरे चरण का मतदान होना है। लोकतंत्र के महापर्व में आम मतदाता निर्भीक होकर हिस्सा ले सकें, निर्धारित समय पर अपने घरों से मतदान के लिए निकलें और पोलिंग बूथों पर बिना रोकटोक और बाधा के अपने मताधिकार कर प्रयोग कर सके, इसके प्रयास किए जा रहे हैं।

फ्लैग मार्च में शामिल हुए 950 जवान

कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने लोगों को भरोसा दिया कि उन्हें असामाजिक तत्वों से डरने की जरूरत नहीं है। कलेक्टर अजीत वसंत, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी और जिला पंचायत सीईओ संबित मिश्रा की अगुवाई में फ्लैग मार्च निकाला गया। इस फ्लैग मार्च में राजपत्रित अधिकारियों के अलावा जिले के थाना-चौकी प्रभारी, दूसरे राज्यों से पहुंचे अर्धसैनिक बल के अधिकारी और जवान, नगर सैनिक, छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल सहित अन्य बलों के करीब 950 जवान शामिल हुए।

सीएसईबी ग्राउंड से निकलकर फ्लैग मार्च शहर के विभिन्न चौक-चौराहों और झुग्गी-बस्तियों से होते हुए सिटी कोतवाली पहुंचा, जहां इसका समापन हुआ। इस दौरान एएसपी यूबीएस चौहान, नेहा वर्मा, सीएसपी दर्री रविंद्र कुमार मीणा, डीएसपी मुख्यालय प्रतिभा मरकाम, डीएसपी अजाक बेनेडिक्ट मिंज और रक्षित निरीक्षक अनथ राम पैकरा सहित अन्य अधिकारी और जवान शामिल थे।

शांतिपूर्ण तरीके से मतदान की अपील

कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि शांतिपूर्ण ढंग से मतदान करने की अपील की जा रही है। लोगों को शत-प्रतिशत मतदान का संदेश दिया जा रहा है। किसी भी परिस्थिति में पुलिस कानून-व्यवस्था से निपटने के लिए तैयार है। बाहर से सुरक्षाबल के जवान मांगे गए हैं।

ख़बरें और भी …हमसे जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें |

https://whatsapp.com/channel/0029VaSGTZ1Lo4hYCjY45G2q