प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में बोले PM मोदी के नेतृत्व में बुलेट की रफ्तार से भी आगे बढ़ रहा देश, छ.ग. में हो रहे घोटाले – अरुण साव

रायपुर : आज कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित प्रदेश कार्यसमिति में अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने विस्तार से मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए उसे जन जन तक पहुँचाने की बात कही। साथ ही भूपेश सरकार द्वारा घोटाले पर घोटाले करते हुए छत्तीसगढ़ को शर्मसार करने की बात कही। अरुण साव ने कहा कि इसी महीने हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने ऐतिहासिक कार्यकाल के 9 वर्ष पूरा करने वाले हैं। भारत के ये नौ वर्ष वास्तव में देश के विकास की अप्रतिम गाथा बयान कर रहा है। इसकी तुलना हम शक्ति उपासना के पावन पर्व ‘नवरात्र’ से करें तो अतिशयोक्ति नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि भारत के इतिहास में यह कालखंड ऐसे याद किया जाएगा जैसे बाहरी-भीतरी दुश्मनों से लड़ने, ग़रीबी-अशिक्षा-भ्रष्टाचार आदि शुम्भ-निशुम्भों, माहिषासुरों का मर्दन करने के लिए भारत में शक्ति का अवतार हुआ हो। इस दौरान भारत ने अपनी सारी चुनौतियों से जिस तरह पार पा कर जिस तरह उन्नति और प्रगति की तरफ आगे बढ़ा है, वह विस्मित करने वाला है। तमाम तरह की चुनौतियों को आपदाओं को जिस तरह मोदी जी ने अवसर में बदल दिया, वह चमत्कृत करता है। सारा विश्व आज भारत के विकास को, इस मज़बूत नेतृत्व को अचंभे की तरह देख रहा है। उन्होंने कहा कि भारत के विकास गाथा के इस नवम अध्याय के सम्पूर्ण होने को पार्टी ने एक महोत्सव के रूप में मनाना तय किया है। इस अवसर पर हम अपनी उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जायेंगे, महा जनसंपर्क अभियान चलेगा।

कृपया लिंक पर क्लीक करें : https://chat.whatsapp.com/BbNFAy9gDg1E4s1kHkjJrG