कमल विहार को कौशल्या विहार करने की सोच का सम्मान…

आंध्रा एसोसियेशन ने भूपेश बघेल की घोषणा, सत्यनारायण शर्मा के सुझाव और शिव सिंह ठाकुर की अवधारणा की सराहना करते हुए सम्मानित किया |

रायपुर : 27 अप्रैल 2023

रायपुर : कमल विहार का नया नाम कौशल्या विहार किए जाने की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा की गयी घोषणा का विभिन्न संगठनों के द्वारा स्वागत की जा रही हैं। इसी कड़ी में आंध्रा एसोसियेशन ,रायपुर ने भी स्वागत किया है। आंध्र एसोसियेशन ने माता कौशल्या के नाम पर कमल विहार का नामकरण किए जाने की मूल अवधारणा प्रस्तुत करने वाले रायपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष शिव सिंह ठाकुर द्वारा इस संवेदनशील सोच को कार्य रुप में परिणित करने हेतु प्रशंसा की है। इस हेतु शिव सिंह ठाकुर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल , ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा, एवं अध्यक्ष सुभाष धूप्पड का आभार व्यक्त किया। शिव सिंह ठाकुर ने कहा कि भगवान राम की माताजी के नाम पर रायपुर शहर की सबसे बड़ी नगर विकास योजना का नाम कौशल्या विहार किए जाने से पूरे छत्तीसगढ़ का गौरव बढ़ा है।

इस अवसर पर आंध्र एसोसिएशन के अध्यक्ष जी स्वामी , कोषाध्यक्ष मोहन के नायडू, श्री बालाजी विद्या मंदिर ,रायपुर की प्राचार्या डॉ . फ्रेंनी जे. प्रकाश, सह सचिव एम. श्रीनिवास कार्यकारिणी सदस्य कृष्णा पटनायक और अन्य लोग उपस्थित थे।