अबूझमाड़ के खिलाड़ी टीवी शो पर बिखरेंगे अपना जलवा…

सुनील सिंह राठौर : 12 जुलाई 2023


नारायणपुर:-अबूझमाड़ के खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन की शूटिंग पूरी कर ली है, 29 जुलाई को सोनी टीवी पर इंडियाज गॉट टैलेंट शो में मलखंब खिलाड़ी अपने हुनर का जलवा बिखेरते नजर आएंगे। मलखंब खिलाड़ियों ने अपने सपोर्ट में अधिक से अधिक वोटिंग करने की अपील की है।


जानकारी के अनुसार इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 10 के लिए पूरे भारतवर्ष में चयन प्रक्रिया कोलकाता, दिल्ली और मुंबई में चल रही है जिसमें लाखों हुनरबाजों ने अपने अपने हुनर का प्रदर्शन किया है इन्हीं में से 120 कंटेस्टेंट का चयन हुआ है टीवी राउंड के लिए, मुंबई फिल्मीस्तान स्टूडियो में 25 जून से 9 जुलाई तक शूटिंग चली है। इसमें नारायणपुर जिला के मलखंब सीनियर व जूनियर टीम के 16 खिलाड़ियों ने भाग लिया था, इसमें 2 जुलाई को प्रदर्शन में इंडियाज गॉट टैलेंट शो के जज किरण खेर, बादशाह और शिल्पा शेट्टी ने उत्कृष्ट प्रदर्शन के पश्चात दोनों टीमों को अगले राउंड के लिए चयन किया था। इससे अगला राउंड 29 जुलाई को रात्रि 9:30 बजे पर सोनी सेट टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।


मलखंब के खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से देश दुनिया से रूबरू करवाने के लिए इंडियाज गॉट टैलेंट शो में ऑनलाइन पंजीयन करवाया था। इस पंजीयन में अबूझमाड़ के खिलाड़ियों का इंडियाज गॉट टैलेंट शो के लिए चयन हुआ था।


अबूझमाड़ के हुनर बाज अबूझमाड़ के जो खिलाड़ी इंडियाज गॉट टैलेंट शो में अपना जौहर दिखाएंगे। इनमें पारस यादव, नरेंद्र गोटा, फूल सिंह सलाम, श्यामलाल पोटाई, राजू करमा, राजेश सलाम, राजेश कोर्राम, युवराज सोम,अजमत फरीदी, सुरेश कुमार पोटाई, प्रकाश वरदा,समीर शोरी, शुभम पोटाई ,नरेश वरदा, प्रशंजीत मरकाम व रोशन पोटाई शामिल हैं। इन हूनरबाज मलखंब खिलाड़ियों के कोच मनोज प्रसाद हैं।