गरीबों की विरोधी है यह कांग्रेस सरकार-बृजमोहन

रायपुर : 01 जून 2023

रायपुर के श्रमिक बस्तियों में बृजमोहन का जनसंपर्क, कहा कांग्रेस राज में गरीब बहन बेटियों को नहीं मिल रही साइकिल, सिलाई मशीन।

रायपुर/31/05/2023/ वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार लगातार जनता को धोखा देते आ रही है। चुनाव में किए अपने वादे तो उन्होंने पूरे नहीं किए बल्कि जो अच्छे जनहित के काम भाजपा सरकार के समय चल रहे थे उन सबको उन्होंने रोक दिया। आज गरीब बहन-बेटियों को मिलने वाली सिलाई मशीन, साइकिल, मजदूर भाइयों को मिलने वाले औजारों के किट प्रदान करना कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिया हैं।
बृजमोहन अग्रवाल ने यह बातें अपने जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान रायपुर के मौलाना अब्दुल रऊफ वार्ड के जानकी नगर ,गांधी नगर, आरडीए कालोनी बस्ती , नेहरू नगर , विद्यानगर , हनुमान नगर श्रमिक बस्तियों में आयोजित संक्षिप्त सभाओं के दौरान कही।


बृजमोहन ने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार सिर्फ बातें करती है जनता के भले की सोच उनमें नहीं है। गरीब आदमी का जीवन स्तर कैसे ऊंचा उठे, आम नागरिकों को बेहतर से बेहतर सुविधाएं कैसे प्रदान की जाए ऐसी सोच कांग्रेस की सरकार में नहीं है। उनके दिमाग में बस यही है कि जनता के हक में कैसे सेंध लगाई जाए। योजनाओं के नाम पर कैसे पैसे कमाए जाए। आज गरीबों को मुफ्त मिलने वाला 35 किलो चावल खुले बाजार में बेच दिया जा रहा है। मोदी सरकार द्वारा प्रत्येक व्यक्ति को प्रदान किया जाने वाला चावल भी राज्य सरकार हजम कर रही है।


बृजमोहन ने कहा कि 2003 से 2018 तक प्रदेश में भाजपा की सरकार रही इस दौरान संपूर्ण छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ वासियों के सर्वांगीण विकास के लिए बेहतर कार्य हुआ। आज बीते साढ़े चार सालों से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है। आप निष्पक्ष सोच के साथ दोनों ही सरकारों का आकलन कर सकते हैं। आपको साफ-साफ समझ आ जाएगा कि वर्तमान की भूपेश बघेल की सरकार मैं आपके साथ धोखा किया है, आंखों में धूल झोंक कर जनता का वोट लिया है। जनसंपर्क के दौरान बस्ती वासियों ने बृजमोहन अग्रवाल का आत्मीय अभिनंदन किया। जगह जगह पर महिलाओं ने आरती उतारी तो कही कही पर उन्हे फूल मालाओं से लाद दिया गया।

इस दौरान बृजमोहन अग्रवाल के साथ जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती पटेल, संनिर्माण कर्मकार मंडल के पूर्व अध्यक्ष मोहन एंटी, वरिष्ठ भाजपा नेता रमेश सिंह ठाकुर,मत्स्य महासंघ के रामकृष्ण धीवर, पार्षद मनोज वर्मा, मृत्युंजय दुबे,सरिता दुबे,सरिता वर्मा, प्रेम बिरनानी,मंडल भाजपा अध्यक्ष प्रवीण देवड़ा,सालिक सिंह ठाकुर, बृजेश पांडे,संजू नारायण सिंह ठाकुर,राजू बिरनानी,
चूड़ामणि निर्मलकर,सुनील वांद्रे,विशाल भूरा,राजू बिरनानी, गीता ठाकुर,संदीप कसार सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित थे।