चाकूबाजों,सट्टेबाजों और नशाखोरों पर फौरन एक्शन लें,रायपुर रेंज के पुलिस अफसरों की ली बैठक…

रायपुर :

रायपुर रेंज के IG अमरेश कुमार मिश्रा ने बुधवार को जिले के पुलिस अफसरों की बैठक ली। इस बैठक में SSP से निरीक्षक रैंक तक के अफसर शामिल थे। IG ने सभी को हिदायत देते हुए कहा कि वे अपने थाना क्षेत्र के चाकूबाजों, सट्टेबाजों और नशाखोरों पर फौरन एक्शन लें।

IG ने इसके अलावा IG ने होली में सुरक्षा दुरुस्त रखने और IPL के दौरान सट्टेबाजी पर नजर रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जिले में अपराध पर पूरी तरह पुलिस का नियंत्रण होना चाहिए। उन्होंने कहा कि सभी थानेदार अपने इलाकों में अपराधों में शामिल व्यक्तियों पर कड़ी कार्रवाई करें।

चुनाव और VIP मूवमेंट पर रखें नजर :

IG अमरेश मिश्रा ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को पूरी तरह शांतिपूर्वक करवाने के लिए जुट जाएं। इसके अलावा जिले में VIP मूवमेंट के दौरान पूरी तरह सजगता के साथ ड्यूटी करें।

नशेबाजी रोकने पर फोकस हो :

मिश्रा ने कहा कि घटनाओं की जांच के दौरान सावधानी बरतें, बारीकियों पर ध्यान दें ताकी किसी निर्दोष को परेशानी न हो। इसके अलावा अवैध तरीके से नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ एक्शन लें। उन्होंने कहा के डायल 112 के माध्यम से आने वाली सूचनाओं पर गंभीर रहें।

होली में फ्लैग मार्च निकालें :

उन्होंने जिले के सीनियर अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा की होली का त्योहार पूरी तरह शांतिपूर्वक होना चाहिए। इसके लिए समितियों की बैठक हो। साथ ही पुलिस फ्लैग मार्च निकाले, जिससे तीन सवारी, नशा करके गाड़ी चलाना, हुड़दंग करने वालों पर कानून का डर हो।

खबरें और भी…हमसे जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

https://chat.whatsapp.com/BbNFAy9gDg1E4s1kHkjJrG