नारायणपुर में आप की बदलाव यात्रा में उमड़ा जनसैलाब…

सुनील सिंह राठौर : नारायणपुर


छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी इन दिनों प्रदेश के सभी जिले में बदलाव यात्रा निकाल रही है। इसी कड़ी में रविवार 30 जुलाई को नारायणपुर जिले में आप की बदलाव यात्रा निकाली गई,जिसमें जिले के ग्रामीण क्षेत्रों से आये लोगों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया।

प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार हो या भाजपा की दोनों ही पार्टियां सिर्फ लूट करने में लगी है,उन्हें आम आदमी की समस्याओं से कोई लेना देना नही है।आम आदमी की जरूरत और परेशानी को आम आदमी पार्टी ही समझती है और उनके परेशानियों का हल भी आम आदमी पार्टी के पास ही है। प्रदेश में रोजगार की समस्या है,इसलिए यहां के युवा अन्य प्रदेशों की ओर पलायन करने को मजबूर हैं।सभा को संबोधित करते हुए एसटी विंग के प्रदेश सचिव मेहर वट्टी ने कहा कि नारायणपुर में विकास के नाम पर करोड़ो रूपये आते हैं, जो सिर्फ भाजपा-कांग्रेस के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता है।

प्रदेश उपाध्यक्ष परवेज़ खान ने कहा कि बदलाव का आगाज नारायणपुर,ओरछा और सोनपुर के युवाओं ने किया है और भाजपा कांग्रेस की अंतिम यात्रा की शुरुआत भी इसी जिले का युवा करेगा। उन्होंने लोगो से इस बदलाव में आम आदमी पार्टी का साथ देने का आह्वान किया। प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस इस बदलाव यात्रा में आप के प्रदेश सचिव देवलाल नुरेटी ने छत्तीसगढ़ से कांग्रेस और भाजपा जैसी भ्रष्ट पार्टियों से प्रदेश को मुक्त कराने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि जब तक इन पार्टियों की सत्ता रहेगी,छत्तीसगढ़ का विकास संभव नही होगा।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से एसटी विंग के प्रदेश सचिव मेहर सिंह वट्टी,किसान विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष परवेज खान,जिलाध्यक्ष नरेंद्र नाग,जिला सचिव मनीष राठौर, महिला विंग की पूर्व जिलाध्यक्ष रामदाय सलाम,सरोज दुग्गा,कविता नेताम,रामलाल दुग्गा, राजू सलाम, जसप्रीत सिंह, विश्वनाथ दुग्गा, मानकु पोटाई, परमीत दुग्गा,मन्नू पोटाई,आनंद कोर्राम,मनकुर पोटाई, किशोर पोयाम,गौरव यादव, विश्वनाथ पिस्दा, हेमन्त बघेल, राजेश पोटाई,रूपसाय शोरी, गणेश कोर्राम, प्रमिला उसेंडी,मनीषा मंडावी,दशरू राम कुमेटी,कज्जु राम पोटाई,गुरप्रीत सिंह,अमृत सरकार सहित सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।