नक्सलियों ने मौत का फरमान जारी किया जिसे बेनर चस्पा कर चेतावनी दी है।

सुनील सिंह राठौर – नारायणपुर


नारायणपुर नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में नक्सलियों का आतंक लगातार जारी है इस बार नक्सलियों ने सड़क सी सी रोड पर बैनर पोस्टर लगाकर 5 लोगों का नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में नक्सलियों का आतंक लगातार जारी है इस बार नक्सलियों ने सड़क पर बैनर पोस्टर लगाकर पांच लोगों को नामजद करते हुए जनता दरबार में हाजिर होकर माफी मांगने की चेतावनी दी है। नारायणपुर जिला मुख्यालय से आठ कि मी की दूरी पर भरंडा थाना क्षेत्र के खोड़गांव जाने वाले माइंस परिवहन मार्ग मे गुरुवार की बीती रात में नक्सलियों का आतंक लगातार जारी है इस बार नक्सलियों ने सड़क पर बैनर पोस्टर लगाकर 5 लोगों का नामजद करते हुए जनता दरबार में हाजिर होकर माफी मांगने का आदेश रावघाट एरिया कमेटी भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी माओवादी द्वारा चेतावनी देते हुए बेनर लगाकर फरमान जारी किया है।
नक्सलियों ने 5 लोगों कोनामांकित किया है उसमें कांग्रेस नेता युवा मितान क्लब के समन्वयक अमित भद्र , कांग्रेस नेता सरपंच संघ अध्यक्ष बिसेल नाग, लहर सिह,कोडेनार सरपंच व पटेल एवं रावघाट माइंस की दलाली करने वालों के नाम बैनर में उल्लेख करते हुए जनता दरबार मे हाजिर होकर माफी मांगें और यदि ऐसा नहीं करते हैं तो भाजपा नेता सागर साहू जैसा हत्या कर देने की चेतावनी बेनर के माध्यम से चस्पा किया गया। इस तरह के बैनर, पोस्टर मिलने के बाद कांग्रेस के नेताओं मे दहशत का माहौल बना हुआ है । नक्सलियों द्वारा चिपकाए गए बैनर में लिखा है कि रावघाट माइंस के समर्थन में जल, जंगल, जमीन को बेचने में सहयोग करने वाले दलाल रुपी नेताओं को मौत की सजा मिलेगी। चाटुकारिता दलाली करना छोड़ दें, जनता से माफी मांगे बैनर में लिखा गया है।
पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा ने बैनर मिलने की पुष्टि की है। एसपी ने बताया माइंस रोड पर नक्सली बैनर परचा मिलने के बाद पहले बैनर को वेरीफाई किया जाएगा, असल में यह बैनर नक्सलियों ने लगाया है या कोई उपद्रवी लोगों ने बैनर लगाया हैं। वैसे बैनर में जितने भी नाम हैं पुलिस लगातार उनसे सम्पर्क कर रही है डरने कि कोई बात नही है उनको पुलिस सुरक्षा दी जायेगी ।