आंध्रा एसोसिएशन के 50 वीं वर्षगांठ के तत्वाधान में तेलुगु एवं तमिल फिल्मों के महानायक डॉ सुमन तलवार श्री बालाजी विद्या मंदिर रायपुर पहुंचे …


रायपुर: 10 जुलाई 2023

बड़ी खबर: आंध्रा एसोसिएशन के 50 वीं वर्षगांठ के तत्वाधान मे अध्यक्ष जी स्वामी के आमंत्रण पर आज सुबह लगभग 11 बजे तेलुगु फ़िल्म के महानायक सुमन तलवार का आगमन हुवा। आपको बता दे कि तेलुगु ,तमिल एवं कन्नड़ फिल्मों के महानायक सुमन तलवार अपने समय के तेलुगु तमिल के अनेक फिल्मो में अभिनय किये । तेलुगु फ़िल्म ” अन्नमया ” में भगवान श्री बालाजी स्वरूप बेहतरीन अदाकारी को निभाने के बाद से फ़िल्म उद्योग जगत में काफी प्रसिद्धि हासिल की जो अविसमरणीय है।


श्री तलवार आल इंडिया बुडोकन कराते के चेयरमेन है। बिलासपुर में चल रहे तीन दिवसीय नेशनल लेवल के कराटे टूर्नामेंट के समापन के अवसर पर उपस्थित होने के लिए पहुंचे सुमन तलवार अपना बहुमूल्य समय दिया। श्री बालाजी विद्या मंदिर, रायपुर में पहुंचे अभिनेता सुमन तलवार ने आंध्रा एसोसिएशन के तत्वाधान में श्री बालाजी कल्याण मंदिर में वृहद स्तर पर चल रहे राजगोपुरम के निर्माण को अद्भुत बताया। इस राजगोपुरम के निर्माण कार्य को महान कार्य बताते हुवे समस्त आंध्रा एसोसिएशन को बधाई दी।

इस दौरान आंध्र एसोसिएशन महिला विंग के समस्त सदस्य एवं के एस आचार्युलू,मोहन के नायडू,टी श्रीनिवास रेड्डी,बी वी एस राजकुमार,एम श्रीनिवास,बी रोहित,एल रूबेश राव,जी नागेश,टी सुरेश एवं TWS अध्यक्ष के श्रीनिवास राव अन्य गणमान्य सदस्य उपस्थित रहे।