PM नरेंद्र मोदी की सभा में जा रहे कार्यकर्ताओं की बस दुर्घटनाग्रस्त, 3 की मौत, कई घायल…

अजीत यादव स्टेट हेड

बिलासपुर: 07 जुलाई 2023

बेलतरा के पास सवेरे 5 बजे हादसा, तेज
बारिश के कारण दृश्यता कम थी

बिलासपुर ‌। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने जा रहे सरगुजा लोकसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बस के आज सवेरे 5 बजे बिलासपुर – अंबिकापुर नेशनल हाइवे पर बेलतरा के पास खड़ी ट्रेलर से टकराई जाने से दो भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत और कछ कार्यकर्ता घायल हो गए। घायलों को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सरगुजा लोकसभा क्षेत्र के विश्रामपुर के शिवनंदनपुर मंडल के भाजपा कार्यकर्ता भ एक बस से देर रात रायपुर के लिए रवाना हुए थे। बिलासपुर से 40 किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेलतरा के पास बस चालक को तेज बारिश के कारण साफ नहीं दिखाई दिया और बस सड़क किनारे खड़े एक ट्रेलर से टकरा गई। बस इतनी जोरदार टकराई कि बस के परखच्चे उड़ गए । इस दुर्घटना में जयनगर थाना क्षेत्र के ग्राम जंमदई निवासी सज्जन पिता सोहन उम्र 30 साल, रूपदेव पिता सोनसाय उम्र 55 वर्ष की मौत हो गई जबकि लीलू गुप्ता भाजपा मंडल अध्यक्ष विश्रामपुर सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का अपोलो अस्पताल बिलासपुर में इलाज चल रहा है।मौके पर इस दुखद घटना की सूचना रतनपुर पुलिस तथा वहां के लोगों की मिली तो आनन-फानन में भीड़ लग गई और घायलों को रतनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाने के बाद हालत गंभीर होने को देखते हुए सभी को अपोलो अस्पताल बिलासपुर में लाया गया।

बस में 47 लोग सवार थे। अन्य राहगीरों ने डायल 112 को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। वही गंभीर रूप से घायलों को बिलासपुर अपोलो में भर्ती कराया गया है।