” पुष्पा -2 “के कलाकारों से भरी बस, हादसे का शिकार हुई -दो आर्टिस्ट को आई चोट…

राखी श्रीवास्तव : 31 मई 2023

आंध्र प्रदेश से शूटिंग के बाद हैदराबाद लौट रही बस में पुष्पा 2 के कलाकार यात्रा कर रहे थे। बुधवार को तेलंगाना के नालगोंडा जिले में यब बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फैंस इस फिल्म से जुड़े हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। बीते दिनों जब पुष्पा 2 का टीजर रिलीज हुआ था जो कि लोगों को खूब पसंद आया था। अब इस फिल्म का इंतजार जोरों पर हो रहा है। हाल ही में पुष्पा 2 को लेकर एक बुरी खबर भी आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार पुष्पा 2 के कलाकार जिस बस में यात्रा कर रहे थे, उसका एक्सीडेंट हो गया, जिसमें दो कलाकार घायल हो गए हैं।

आंध्र प्रदेश से शूटिंग के बाद हैदराबाद लौट रही बस में पुष्पा 2 के कलाकार यात्रा कर रहे थे। बुधवार को तेलंगाना के नालगोंडा जिले में यब बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म कलाकारों को ले जा रही बस ने हैदराबाद-विजयवाड़ा राजमार्ग पर नरकटपल्ली के पास एक स्थिर आरटीसी बस को टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों को मामूली चोटें आई हैं। ये कलाकार पुष्पा 2 की शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले से हैदराबाद लौट रहे थे।

दरअसल आरटीसी बस चालक ने कुछ तकनीकी खराबी आने के बाद बस को सड़क किनारे रोक दिया था। कलाकारों को ले जा रही बस के चालक ने आरटीसी बस को नोटिस नहीं किया और उसमें टक्कर मार दी। इस घटना में दो आर्टिस्ट को काफी चोटें आईं, जिसके बाद घायल कलाकारों को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया। बता दें कि फिल्म के निर्माताओं ने पिछले महीने पुष्पा: द रूल का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।