गर्लफ्रेंड का गला रेता..फिर खुद लगाई फांसी सूरजपुर में नर्सरी में मिला प्रेमी जोड़े का शव…

सूरजपुर जिले में कुम्दा रेलवे फाटक के पास प्रेमी जोड़े का शव मिला है। प्रेमी ने प्रेमिका की गला घोंटने के बाद उसकी गला काटकर हत्या कर दी और खुद भी गला काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की। सफल नहीं होने पर फांसी के फंदे पर झूल गया। घटना की सूचना पर सूरजपुर एसपी सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया है।जानकारी के मुताबिक, दतिमा-विश्रामपुर मुख्य मार्ग पर स्थित बांसबाड़ी में शनिवार की दोपहर विश्रामपुर के फायर वॉचर आग की जांच के लिए पहुंचे तो एक युवक का शव फांसी पर झूलते देखा। पास ही एक युवती का शव पड़ा था। घटना की सूचना पर विश्रामपुर टीआई अलरिक लकड़ा की टीम मौके पर पहुंची। घटना स्थल पर पुलिस को खून से सने दो ब्लेड भी मिले हैं।

जांच के दौरान युवती की पहचान कुम्दा बस्ती निवासी पूजा देवांगन (24) और युवक की पहचान ग्राम पंचायत गोपीपुर तेपरा निवासी शिवम पनिका (25) के रूप में हुई। पूजा देवांगन का शव गड्ढे में पड़ा हुआ मिला। उसका गला कटा था। पास ही एक पेड़ पर युवक का शव फांसी पर झूलता हुआ मिला।

अंबिकापुर से फोरेंसिक एक्सपर्ट कुलदीप कुजुर की टीम और सूरजपुर से डॉग स्क्वायड की टीम ने मौके पर पहुंच जांच की।

फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड की जांच में युवती की हत्या के बाद प्रेमी ने आत्महत्या करने की आशंका व्यक्त की गई है। युवती की हत्या के लिए चुन्नी से उसका गला दबाया गया। उसकी मौत नहीं होने पर प्रेमी ने ब्लेड से उसका गला काट दिया। वहीं युवक ने स्वयं के गले पर दो बार वार कर आत्महत्या की कोशिश की। सफल नहीं होने पर उसने स्वयं फांसी लगा ली।

पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि युवक शिवम पनिका शुक्रवार दोपहर बाइक से दोस्तों के साथ घूमने जाना बताकर निकला था और रात को नहीं लौटा। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। मौके पर एक मोबाइल भी बरामद हुआ है। युवती भी दोपहर से गायब थी। परिजन उसकी भी खोजबीन कर रहे थे।

युवक के पिता राजू पनिका ने बताया कि गुरुवार को ही उसके बेटे ने बताया था कि वह युवती से प्रेम करता है और उसके परिजन उसकी दूसरी जगह शादी की बात कर रहे हैं। उसने दोपहर में शराब भी पी लिया था। उसका सूरजपुर अस्पताल में उपचार कराया गया था।

युवती के पिता परवल देवांगन ने बताया कि पूजा देवांगन की शादी अंबिकापुर निवासी एक युवक के साथ तय होने वाली थी। शिवम पनिका ने पूजा को दूसरी युवती के माध्यम से संपर्क कर बुलाया था। परिजन युवती कीगुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने बिश्रामपुर थाना भी गए थे।

माना जा रहा है कि दोनों ने साथ नहीं रह पाने की स्थिति में साथ मरने का फैसला किया। पुलिस ने दोनों के शवों को पंचनामा के बाद पीएम के लिए भेज दिया। शवों का पीएम रविवार को किया जाएगा। एडिशनल एसपी संतोष कुमार महतो ने बताया कि पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

ख़बरें और भी… हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें |

https://chat.whatsapp.com/BbNFAy9gDg1E4s1kHkjJrG