बृजमोहन ने किया डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड में सामुदायिक भवन का लोकार्पण…

स्वतंत्र छत्तीसगढ़ :

भूपेश ने भाटागांव में विकास नहीं बल्कि गली गली शराब पहुंचा है – बृजमोहन

रायपुर 8 अक्तूबर 2023.भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड के बजरंग चौक मठपुरैना में विधायक निधि से 10 लाख के लागत से निर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया।

बृजमोहन अग्रवाल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आपके क्षेत्र का विकास पिछले 5 साल से रुक सा गया हैं। विधायक निधि और अन्य निधियों से जितना बन पा रहा है अधिकाधिक विकास किया जा रहा है। भूपेश बघेल की सरकार व नगर निगम रायपुर में बैठे उनके शागिर्दो ने रायपुर के विकास को विरुद्ध कर रखा है। रायपुर में जनता को सड़क बिजली, पानी, नहीं मिलेगी पर दारू घर-घर जरूर मिलेगा। गांजा अफीम चरस चौक चौक में जरूर मिलेगा। शराबबंदी के वादा करने के बाद आपके वार्ड में देखे क्या हो रहा है गली-गली शराब बिक रही है। भूपेश बघेल की सरकार पूरी तरह शराब में डूबी हुई है।

प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति देख ले चौक-चौक में चाकू चल रही है। किसी को किसी का डर नहीं अपराधी पुलिस को पीट रहे हैं और यही है छत्तीसगढ़ सरकार का नया मॉडल। भाटागांव एक नया विकसित शहर का स्वरूप में परिवर्तित हो रहा है हमारी सरकार में हमने भाटागांव के गली-गली में सड़क कंक्रीटकरण कराया था, पेयजल की व्यवस्था करवाई थी, सामुदायिक भवन बनवाया था, बाजार को व्यवस्थित करने के लिए मंडी से करोड़ों रुपया जारी करवाया और आज वहां काम चल रहा है। भाटागांव में हॉस्पिटल खुलवाया, भाटागांव में हायर सेकेंडरी स्कूल खुलवाकर उनके नई बिल्डिंग भव्य परिसर बनवाया। भाटागांव में कला वाणिज्य एवं विज्ञान का शहीद राजीव पांडे महाविद्यालय प्रारंभ करवाया। इसके अलावा भाटागांव के मुख्य मार्ग का चौड़ीकरण कराया गया पर पिछले 5 सालों से भाटागांव के विकास किसी न किसी माध्यम से पैसे के अभाव बता कर सरकार ने रोक रखी है। अब आपको तय करना है कि भाटागांव के विकास करने वाले लोग चाहिए या भाटागांव के विकास को रोकने वाले लोग चाहिए। बहुत जल्द समय आ रहा है जब भाटागांव के विकास रोकने वाले को सबक सिखाना होगा।

उद्घाटन समारोह में वार्ड के पार्षद सतनाम पनाग, रमेश ठाकुर, डाक्टर बिहारी साहू, राकेश सिंह, रवि सोनकर सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।