“युवा संवाद ” संपन्न ,युवा कांग्रेस नारायणपुर के द्वारा किया गया था आयोजन…

स्वतंत्र छत्तीसगढ़ :

सुनील सिंह राठौर : नारायणपुर

नारायणपुर : 09 सितम्बर 2023 . युवा कांग्रेस नारायणपुर के द्वारा आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम हुआ संपन्न। सैकड़ों की संख्या में जिले और विधानसभा के हर क्षेत्र के युवाओं ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया। भारी बारिश के बीच युवाओं का जोश कम नही हुआ। दूर दूर से आए युवाओं ने मोटरसाइकिल रैली कर धूम धाम से छत्तीसगढ़ प्रभारी पलक वर्मा का स्वागत किया।

कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित युवा कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव व छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस प्रभारी डॉ. पलक वर्मा ने युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से किया संवाद और युवाओं से आगामी चुनाव में नारायणपुर विधानसभा में फिर से कांग्रेस को जिताने का संकल्प दिलाया। सैकड़ों की संख्या में उपस्थित युवाओं ने प्रभारी पलक वर्मा को विश्वास दिलाया कि हम नारायणपुर से पुनः कांग्रेस को जीत दिलाकर कांग्रेस का झंडा ऊंचा करेंगे।

विधायक चंदन कश्यप जी ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा की मैं मेरे क्षेत्र के हर युवा के साथ हमेशा खड़ा हूं और युवाओं की कड़ी मेहनत और विश्वास के कारण ही आज नारायणपुर विधानसभा के विधायक के रूप में जीतकर आया हूं। कश्यप ने अपने भाषण के दौरान युवाओं के अंदर अलग ही जोश और जुनून जगा दिया।

जिला अध्यक्ष रजनू नेताम ने युवाओं को कांग्रेस पार्टी की रीढ़ की हड्डी कहकर संबोधित किया और कहा की युवा कांग्रेस का हर कार्यकर्ता एक बब्बर शेर के समान है, जब तक कांग्रेस में ऐसे ऊर्जावान युवा रहेंगे तब तक हमें कोई हरा नही सकता साथ ही सफल कार्यक्रम के लिए युवाओं को बधाई भी दी।
युवा कांग्रेस जिला प्रभारी आशीष मिश्रा ने अपने उदबोधन में स्पष्ट रूप से कहा युवा कांग्रेस के जांबाज साथी वरिष्ठ कॉंग्रेस जनों के मार्गदर्शन में फिर से एक बार और कांग्रेस का विधायक जीता कर विधानसभा भेजेंगे व जो भी युवा ईमानदारी से संगठन के कार्य कर रहे हैं,जल्द विभिन्न संगठन के पदों में उनकी नियुक्ति कर दी जाएगी।

कार्यक्रम के दौरान मुख्यरूप से प्रदेश प्रभारी पलक वर्मा सह प्रभारी सम्राट जेना के साथ विधायक चंदन कश्यप जिला कांग्रेस अध्यक्ष रजनू नेताम, पूर्व जिलाध्यक्ष व जिला पंचायत उपाध्यक्ष देवनाथ उसेंडी प्रदेश महासचिव जिसान कुरैशी प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी आशीष मिश्रा, जिला समन्वयक राजीव युवा मितान क्लब अमित भद्र, जनपद अध्यक्ष पंडी राम वड्डे, नगर पालिका उपाध्यक्ष प्रमोद नैलवाल, ब्लॉक अध्यक्ष रवि देवांगन, शहर अध्यक्ष रघु मानिकपुरी, एल्डरमन अजय देशमुख ,शेख तौहीद,गजा पटेल, प्रदेश सचिव गंगा शोरी व अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में मुख्यरूप से युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष बोधन देवांगन, पूर्व जिला अध्यक्ष अमित भद्र, जिला उपाध्यक्ष लालू कोर्राम, देवेंद्र कोर्राम, जिला महासचिव दीपक गांधी, एनएसयूआई अध्यक्ष विजय सलाम, प्रदेश सचिव जय वट्टी, सुकमन कोर्राम, राजू दुग्गा, सोभी राम पोटाई, सनवा पोटाई, उमेश कर्मा, आयुष पांडे, रामेश्वर शोरी, महेश कश्यप, रमेश ध्रुव, भरतु कुंजाम, सुकदू कुमेटी, सोमजी यादव, तरुण देहारी,बसंत देहारी व अन्य जिला कांग्रेस, ब्लॉक कांग्रेस, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई के कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।