मंत्री लखमा ने कहा ‘मैं अजय चंद्राकर के लिए चुनाव प्रचार भी करूंगा, टिकट भी मांगूंगा, अगर…

स्वतंत्र छत्तीसगढ़ : रायपुर

मैं भगवान से हाथ जोड़कर पूजा पाठ करके उनके लिए टिकट भी मांगूंगा। कांग्रेस के विरोध में उनके लिए चुनाव प्रचार भी करूंगा, पर वो राज्यपाल के पास चलें, आरक्षण के मुद्दे पर बात करें..वे क्यों डरते हैं, पार्टी बड़ा नहीं हैं समाज बड़ा है।

Edited By: जी.भूषण

रायपुर: गायों की मौत के विषय को लेकर मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि क्या सही, क्या गलत उसका पता लगाएंगे, जिम्मेदारों पर कार्रवाई होगी। वहीं अजय चंद्राकर के खुली बहस वाले बयान पर मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि मैं अजय चंद्राकर को खुली चुनौती देता हूं, यदि वो मेरे साथ राजभवन चलें, आरक्षण के मुद्दे पर बात करें।

मंत्री लखमा ने कहा ,कि हम आदिवासी उन्हे उठाकर ले जाएंगे, उन्हे पैदल भी जाने की जरूरत नहीं है, उन्हे इतना ही दु:ख है तो चलें, राज्यपाल थोड़ा कम सुनते हैं, वो सच में छत्तीसगढ़ की बात करते हैं, तो राजभवन चलें। मैं भगवान से हाथ जोड़कर पूजा पाठ करके उनके लिए टिकट भी मांगूंगा। कांग्रेस के विरोध में उनके लिए चुनाव प्रचार भी करूंगा, पर वो राज्यपाल के पास चलें, आरक्षण के मुद्दे पर बात करें..वे क्यों डरते हैं, पार्टी बड़ा नहीं हैं समाज बड़ा है |

बता दें कि नवा रायपुर में खुले में पड़े खाने के पैकेट्स खाने से गायों की मौत का मामला सामने आया है, जिसमे बीजेपी के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राजीव युवा मितान क्लब को एक अरब तीस करोड़ दिये हैं। कांग्रेस वाले ख़ाना नहीं खिलाए चखना दिये थे, पैसा शराब पीने के लिए दिया गया है। चखना थर्ड ग्रेट का था, गौ माता का श्राप शराबी कांग्रेसियों को लगेगा |

वहीं अजय चंद्राकर ने बीजेपी के आरोप पत्र को लेकर कांग्रेस को खुली चुनौती दी है उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस को चुनौती देते हैं, क्या कांग्रेस बिंदुओं पर बहस करने के लिए तैयार है? क्या शैलजा जी तैयार हैं ? उनके घोषणा पत्र और हमारे आरोप पत्र पर खुला बहस हो जाए, आरोप पत्र पर भाजपा कार्यकर्ताओं को भरोसा है कि नहीं वो तो परिणाम के बाद दिखेगा, भाजपा की चुनौती है बहस स्वीकार करें।