छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित धरसीवा विधानसभा के संकल्प शिविर में हिस्सा लिया और बूथ प्रबंधन का महत्त्व बताया एवं सरकार की उपलब्धियों ,नीतियों पर चर्चा की .

कांग्रेस का आज रायपुर जिले के तीन विधानसभा सीटों क्रमश: धरसींवा, रायपुर ग्रामीण और रायपुर दक्षिण विधानसभा में संकल्प शिविर संपन्न हुआ। तीनों ही विधानसभा क्षेत्रों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज, प्रभारी सचिव सप्तगिरि शंकर उल्का, राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी, विकास उपाध्याय शामिल हुए। इस दौरान सीएम बघेल ने कहा कि 5 साल पहले इसी जगह संकल्प शिविर का आयोजन हुआ था। भाजपा की 15 साल की सरकार 15 सीट में सिमट गई। अभी 13 सीटे भाजपा के पास है। सीएम ने दावा करते हुए कहा कि ऐसा कोई वर्ग और परिवार नहीं है, जिसे हमारी सरकार की योजनाओं का लाभ नहीं मिला। 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में राशन कार्ड के लिये लंबी लाइन लगानी पड़ती थी। उस टाइम हम लोगों ने आंदोलन किया और थाना का घेराव भी किया फिर भी जरूरतमंदों को राशन कार्ड नहीं मिल पाया। भाजपा सरकार में एक व्यक्ति पास तीन से चार राशन कार्ड होता था और चुनाव के बाद सब का नाम काट देते थे। आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी की 15 साल की सरकार में चाउर वाले बाबा बने थे और गरीबों का चावल डकार गये। कांग्रेस सरकार ने गरीबो के लिये बहुत काम किये। बिजली बिल हाफ योजना का लाभ सभी परिवारो को मिल रहा है। लाखों, करोड़ों रूपया कांग्रेस सरकार ने माफ किया। स्व-सहायता समूह गरीब, मजदूर, किसान सभी का कर्जा माफ हुआ। लगातार छत्तीसगढ़ के विकास के लिये निरंतर काम कर रहे हैं।