डी ए व्ही पब्लिक स्कूल चिरमिरी बरतुंगा मैं बच्चों को प्रवेश पर भारी भ्रष्टाचार…

एसईसीएल चिरमिरी क्षेत्र के एसईसीएल अंडरटेकिंग डी ए व्ही पब्लिक स्कूल चिरमिरी बरतुंगा मैं बच्चों को प्रवेश पर भारी भ्रष्टाचार होने की बात सामने आ रही है। जिसमें चिरमिरी क्षेत्र के पर्सनल विभाग के एरिया पर्सनल मैनेजर की भूमिका संदिग्ध है

चिरीमिरी : 25 जुलाई 2023

चिरमिरी/मनेंद्रगढ़ : चिरमिरी क्षेत्र के डी.ए.व्ही. पब्लिक स्कूल बरतुंगा चिरमिरी में कक्षा एल.के.जी. से लेकर कक्षा आठवीं तक के प्रवेश हेतु महाप्रबंधक कार्यालय चिरमिरी क्षेत्र के एरिया पर्सनल मैनेजर संजय कुमार दास के द्वारा अभिभावकों से पैसे की मांग की जाती है जो अभिभावक पैसा दे देते हैं उनका बच्चों का प्रवेश दिलाया जाता है, इस संदर्भ में सरगुजा सांसद वह राज्य मंत्री जनजाति कार्य मंत्रालय भारत सरकार श्रीमती रेणुका सिंह के द्वारा दो बच्चों का नाम प्रस्तावित एवं अनुमोदित कर मुख्य महाप्रबंधक चिरमिरी क्षेत्र को प्रेषित किया गया था इसके उपरांत भी बच्चों को प्रवेश नहीं दिया गया एवं एरिया मैनेजर पर्सनल के द्वारा कहां गया इस तरह की सिफारिश एवं अनुमोदन पत्र बहुत आते जाते रहते हैं।

भारतीय जनता पार्टी चिरमिरी के मंडल अध्यक्ष रघुनंदन यादव ने भी बच्चों को प्रवेश पर पैसे की लेनदेन का आरोप लगाया | वही उनके द्वारा कहा गया है कि यह रोजगार से संबंधित प्रकरणों में भी बिना पैसा लिए इनके द्वारा नियुक्ति नहीं दी जाती है जोकि इनके संज्ञान में आया है यह जल्द ही इस पर कार्यवाही कराएंगे।