मुख्यमंत्री साय ने रायपुर के टाउनहॉल में छायाचित्र प्रदर्शनी का किया शुभारंभ …

रायपुर: 16 अगस्त 2024 (स्वतंत्र छत्तीसगढ़ )

छत्तीसगढ़ में 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर में मुख्यमंत्री साय ने रायपुर के टाउनहॉल में जनसंपर्क विभाग द्वारा कचहरी चौक में आयोजित छायाचित्र प्रदर्शनी का शुभारंभ किया है. जिसकी जानकारी उन्होंने अपने X पर दी है. इसके साथ उन्होंने कहा कि देश के स्वतंत्रता आंदोलन में वाले छत्तीसगढ़ के महापुरुषों व वीर सपूतों जिन्होंने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई  उनके स्मृतियों का अवलोकन किया है। 

 टाउनहॉल में की गई आयोजित :

इसके साथ ही साय ने पोस्ट करते हुए  लिखा कि, 78वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में जनसंपर्क विभाग द्वारा कचहरी चौक, रायपुर के टाउनहॉल में आयोजित की गई है।  छायाचित्र प्रदर्शनी का शुभारंभ किया और देश के स्वतंत्रता आंदोलन में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले छत्तीसगढ़ के महापुरुषों व वीर सपूतों की स्मृतियों का अवलोकन किया।

सरकार की योजनाओं से हुए सकारात्मक बदलाव :

मुख्यमंत्री साय ने कहा प्रदर्शनी में आजादी की लड़ाई में छत्तीसगढ़ का योगदान, अमर क्रांतिकारियों के महत्वपूर्ण दस्तावेज, स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान उनकी जीवन यात्रा एवं उनके योगदानों को प्रदर्शित किया गया है | इसके साथ ही हमारी सरकार की योजनाओं से प्रदेशवासियों के जीवन में हुए सकारात्मक बदलाव की भी प्रदर्शनी लगाई गई है। हमारे पूर्वजों ने संघर्ष और बलिदान से हमें यह देश सौंपा है। उनके सपनों को पूरा करना हमारी जिम्मेदारी है। पूर्वजों के सर्वोच्च बलिदान को कोटि-कोटि नमन करता हूँ।  

ख़बरें और भी …हमसे जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक |

https://whatsapp.com/channel/0029VaSGTZ1Lo4hYCjY45G2q