छत्तीसगढ़ में लेडी गांजा तस्कर समेत 3 आरोपी गिरफ्तार,नाबालिग के साथ बाइक से कर रहे थी तस्करी, तस्करों के बैग से मिले पैकेट…

महासमुंद :

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में 2 अलग-अलग थाना क्षेत्र से पुलिस ने 11 किलो गांजा जब्त किया है। पकड़े गए गांजे की कीमत 1 लाख 65 हजार रुपए बताई जा रही है। तस्करी में शामिल नाबालिग और एक महिला सहित तीन तस्करों को पकड़ा गया है।

महासमुंद जिले के सिंघोडा पुलिस को शनिवार को मुखबिर से सूचना मिली कि, एक व्यक्ति काला कलर के बैग में अवैध तरीके से गांजा रखकर ग्राम मुरमुरी चौक में किसी वाहन का इंतजार कर रहा है। इस सूचना पर पुलिस की टीम ने NH-53 रोड ग्राम मुरमुरी चौक में जाकर घेराबंदी कर एक व्यक्ति को पकड़ा।

UP के गांजा तस्कर से 8 किलो गांजा जब्त

पूछताछ में उसने अपना नाम लल्लन यादव पिता लल्लू यादव (32) उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद होना बताया। पुलिस की टीम ने उसके पास रखे बैग की तलाशी ली, तो बैग से 8 किलो गांजा मिला, जिसे जब्त कर लिया गया।

बाइक को नाबालिग चला रहा था

वहीं कोमाखान थाना क्षेत्र के टेमरी चेक पोस्ट से शनिवार को वाहनों की चेकिंग के दौरान ओडिशा से छत्तीसगढ की ओर आ रही एक काले रंग की मोटरसाइकिल CG – 04 PJ 7494 को रोका गया। मोटरसाइकिल को एक नाबालिग चला रहा था।

जब्त गांजे की कीमत 45 हजार

पुलिस पूछताछ में नाबालिग के पीछे बैठी महिला महिला ने अपना नाम हेमलता पारधी पति अरुण पारधी (27) बलौदाबाजार के रोहसी निवासी बताई। पुलिस ने उनके पास रखे बैग की तलाशी ली। बैग से 3 खाखी रंग का पैकेट मिला, जिसमें गांजा भरा हुआ था। गांजे की कीमत 45 हजार होना बताया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि दोनों ही मामले में पुलिस ने महिला और पुरुष को नारकोटिक्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा है। वहीं नाबालिग को बाल संप्रेक्षण गृह भेजने की तैयारी में हैं।

ख़बरें और भी …हमसे जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें |

https://whatsapp.com/channel/0029VaSGTZ1Lo4hYCjY45G2q