कलेक्टर सुनेंगे जनता की समस्या, राजस्व प्रकरण को जल्द निपटाने के दिए निर्देश…

रायपुर : अब कलेक्टर सुनेंगे जनता की समस्या | रायपुर के कलेक्टर ऑफिस में हर सोमवार को जनचौपाल लगाई जाएगी। इस चौपाल में कलेक्टर जिलेवासियों की समस्या को सुनेंगे। सोमवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच होने वाली इस चौपाल में कलेक्टर के साथ बाकी अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। रायपुर के नए कलेक्टर गौरव कुमार सिंह जॉइनिंग के बाद से ही काम में जुट गए हैं। शनिवार उन्होंने राजस्व अमले की बैठक ली इस दौरान उन्होंने राजस्व प्रकरणों के जल्द निराकरण करने और जाति, आय और निवास प्रमाण पत्र को जल्द बनाने के निर्देश दिए हैं।

बैठक के बाद जन चौपाल :

जन चौपाल से पहले कलेक्टर अलग अलग विभागों के अधिकारियों के साथ समय सीमा (TL ) की बैठक लेंगे । सुबह 10 बजे से 11 बजे यह बैठक चलेगी। मीटिंग के बाद जनता की समस्याओं के निराकरण करने चौपाल लगाई जाएगी। इसमें नागरिक आवेदन के साथ कलेक्टर से मिलकर सीधे अपनी समस्याएं बता सकेंगे।

बता दें कि रायपुर के नए कलेक्टर 4 जनवरी को चार्ज लेते ही कलेक्टर गौरव कुमार सिंह ने मोती बाग के पास बन रहे स्टडी रूम का निरीक्षण किया था। साथ ही गुरुवार को कलेक्ट्रेट के पास संचालित हो रहे बी.पी.ओ सेंटर पहुंचकर वहां काम करने वाले लोगों से बातचीत की थी।

ख़बरें और भी ….. बने रहिये www.swatantrachhattisgarh .com पर ….