जगदलपुर में न्यू ईयर सेलिब्रेशन का काउंटडाउन शुरू: क्राइम रोकने CSP-DSP-TI समेत 300 जवान तैनात…

जगदलपुर : छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में न्यू ईयर सेलिब्रेशन को लेकर काउंटडाउन शुरू हो गया है। लागू वाटिका, गुप्ता लॉन समेत अन्य जगहों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने सख्त पहरा लगा रखा है। CSP विकास कुमार समेत 6 DSP, 10 टीआई और 300 जवान तैनात हैं। शहर में हुड़दंग करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

धरमपुरा के लागू वाटिका में आरफा वेलफेयर फाउंडेशन की तरफ से काउंटडाउन कार्निवल 2024 का आयोजन किया गया है। इस आयोजन में शामिल होने के लिए पास लगेंगे। खास बात है कि इस आयोजन से और पास बेचने से जितने भी पैसे इकट्ठे होंगे उसे डोनेट किया जाएगा। इसके अलावा बेस्ट रील बनाने वाले 3 लोगों को प्राइज दिया जाएगा। शहर के अलग-अलग जगहों में भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तैयारी जोरों पर है।

सुरक्षा के तगड़े इंतजाम

न्यू ईयर सेलिब्रेशन को लेकर शहर में फोर्स भी मुस्तैद है। धरमपुरा, पुराना बस स्टैंड, नया बस स्टैंड, बोधघाट, लाल बाग, परपा, चांदनी चौक समेत अन्य जगहों पर पुलिस का सख्त पहरा है। जगदलपुर के CSP विकास कुमार ने बताया कि, शहर के अलग-अलग जगहों पर करीब 10 पेट्रोलिंग वाहन के माध्यम से शहर की हर गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है।

इसके अलावा 6 DSP, 10 टीआई समेत 300 से ज्यादा जवानों को तैनात किया गया है। शहर में लगभग 100 से ज्यादा CCTV कैमरों से भी शहर की हर एक गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। CSP ने कहा कि रात 10 बजे के बाद लाउड स्पीकर के साउंड कम करवाने के निर्देश हैं। साथ ही रात 12 बजे के बाद आयोजन को बंद करवाया जाएगा।

खबरें और भी …