प्रधानमंत्री मोदी ने महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट का उदघाटन किया…

अयोध्या(उत्तर प्रदेश)।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अनेक सौगातें अयोध्या को दी जिसमें रेलवे स्टेशन ,नई ट्रेन और विमान तल जैसी महत्वाकांक्षी योजनाओ शामिल थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट का उदघाटन किया और अमृत भारत और वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई।

एयरपोर्ट पर पहुंचे प्रधानमंत्री का स्वागत मुख्यमंत्री आदित्य योगीराज ने किया।स्वागत समारोह के बाद पूर्व निर्धारित चाक-चबंद सुरक्षा में आयोजित रोड शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो के दौरान भव्य स्वागत हुआ, सड़क के दोनों किनारे खड़े लोग उन पर पुष्पवर्षा करते नजर आए। इस दौरान कुछ महिलाएं प्रधानमंत्री की आरती उतारती हुई भी नजर आईं।उनका रोड-शो करीब चार किलोमीटर का था और इस मार्ग पर पुलिस एवं पैरामिलिट्री फोर्स तैनात कर दी गई थी।

*अमृत भारत और वंदे भारत को हरी झंडी दिखाई प्रधानमंत्री मोदी ने*

रामनगरी अयोध्या के इतिहास में आज कई नए अध्याय जुड़े। मर्यादा पुरुषोत्तम की धरती पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चौथी बार पहुंचे। उन्होंने मिथिला से रामनगरी को रेल मार्ग से जोड़ने की संतों की बहुप्रतीक्षित इच्छा को पूरा किया, साथ ही हवाई उड़ान का सपना भी धरातल पर उतरेगा। रेलवे स्टेशन के नए भवन का लोकार्पण करने के बाद उन्होंने अमृत भारत और वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

*अमृत भारत ट्रेन में यात्रियों से बातचीत भी की मोदी ने*

खबरें और भी……