राजनांदगांव में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत , शादी पंडाल से 50 मीटर की दूरी पर हुआ हादसा,ट्रक के कुचलने से एक की मौत और दूसरा घायल…

राजनंदगांव : राजनांदगांव के डोंगरगांव में एक अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में केशव यादव उम्र 30 वर्ष की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक रूपाकाठी गांव का निवासी था। ट्रक चालक फरार हो गया है। पूरा मामला अर्जुनी थाना क्षेत्र का है।

मृतक केशव यादव के पिता कलेश यादव ने बताया कि उनके दो पुत्र केशव और धनेश्वर यादव थे, जिसमें बड़ा पुत्र केशव यादव की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शादी के कार्यक्रम में बाजा बजाने आए हुए थे। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद घर जाते वक्त हादसा हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक घायल डूमेंद्र हलवा सुरक्षित है।

बताया जा रहा है कि दोपहर 3 बजे की घटना है। ये हादसा शादी पंडाल से 50 मीटर की दूरी पर हुआ। राजनंदगांव हाईवे पर ग्रामवासियों ने चक्काजाम कर दिया, जिसके कारण आवागमन लगभग 4 घंटे तक ठप रहा। दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार खड़ी रही।दोपहर 3 बजे के बाद से अर्जुनी में ग्रामीणों ने 4 घंटे तक चक्काजाम किया। घटना की सूचना मिलते ही डोंगरगांव थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार शाह और एसडीएम मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइए देकर चक्काजाम को खुलवाया।

डोंगरगांव थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार शाह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आरोपी को चालक और ट्रक को पकड़ा जाएगा। पोस्ट मार्टम के बाद लाश को परिजनों को सौंपा जाएगा। मामले की जांच की जा रही है।

ख़बरें और भी …खबरों के लिए हमारी वेबसाईट www.swatantrachhattisgarh.com पर देख सकतें हैं |