छापा : कांग्रेस के बड़े नेताओं के ठिकानों पर दबिश..कांग्रेस महाधिवेशन शुरू होने के ठीक पहले ईडी की कार्रवाई से हड़कंप..कांग्रेस के अधिवेशन को डिस्टर्ब करने के लिए पड़े छापे : सुशील आनंद शुक्ला

रायपुर.  प्रवर्तन निदेशालय ईडी ने आज अल सुबह कांग्रेस के बड़े नेताओं के ठिकानों पर दबिश देते हुए छापा मारा है। इसमें प्रदेश कांग्रेस के कई बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं। कांग्रेस महाधिवेशन शुरू होने के ठीक पहले ईडी की यह कार्रवाई ने सरकार और संगठन के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी है।

सूत्रों के मुताबिक छापे का आधार कोल ट्रांसपोर्टेशन में हुई अवैध उगाही से जुड़ा है. कोल मामले में ईडी की कार्रवाई लगातार जारी है. ईडी ने कांग्रेस के क़रीब आधा दर्जन नेताओं के ठिकानों पर दबिश दी है.

बताया जा रहा है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, श्रम कल्याण मंडल अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल, विधायक देवेंद्र यादव, प्रवक्ता आरपी सिंह, विनोद तिवारी के ठिकानों पर ईडी की कार्रवाई चल रही है।

कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने इन छापों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस के अधिवेशन को डिस्टर्ब करने भाजपा की केंद्र सरकार ने इडी का दुरुपयोग करना शुरू किया। कांग्रेस नेताओं के यहां छापे इसी उद्देश्य को दर्शाते हैं।