पत्नी की हत्या के बाद से फरार था आरोपी, पुलिस के डर से किया थाने में आत्मसमर्पण…

घोटिया थाना क्षेत्र के जंगल में एक युवती की लाश मिली थी। पुलिस मामले की जांच कर रही थी, लिन गिरफ्तार करने से पहले ही आरोपी पति ने आकर आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी से लगातार उसकी मारपीट होती थी, इससे परेशान होकर उसने पत्नी की हत्या कर दी। जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।  

नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि शिकायकर्ता गागरू ने 14 नवंबर को चौकी घोटिया थाना लोहण्डीगुडा आकर  रिपोर्ट दर्ज कराई। गागरू ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि उसकी बेटी सुकबती बघेल पत्नी पंडरू बघेल 11 नवंबर को घर से बिना बताये कही चली गई थी। तलाशी के दौरान सुकबती बघेल का शव सुधापाल जंगल मे मिला। मृतका के शव को देखकर उसकी पहचान करने के बाद पुलिस ने चौकी घोटिया मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। 

जांच के दौरान मृतका के पति पंडरू बघेल निवासी तिरथा पटेलपारा के ऊपर हत्या करने का शक किया गया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की पता तलाश शुरू कर दी। 21 नवंबर को घोटिया  चौकी पुलिस द्वारा लगातार दबिश दिये जाने व छापेमारी की कार्यवाही से आरोपी डर गया। इसके बाद आरोपी पति पंडरू ने बोधघाट थाना में आत्मसर्मपण कर दिया। सूचना मिलने पर घोटिया चौकी से पुलिस टीम बोधघाट थाना पहुंचकर आरोपी को चौकी घोटिया ले आई। आरोपी के खिलाफ धारा 302 भादवि दर्ज कर जांच में लिया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय जगदलपुर में पेश किया गया।

ख़बरें और भी…